# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
रेल मंत्री को पत्र लिख मागी राष्ट्रपिता की प्रतिमा लगाने की अनुमति

पलवल:पलवल क्रांति एक नई पहल संस्था ने रेलमंत्री पियुष गोयल को पत्र लिखकर पलवल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन-चार पर राष्ट्रपिता महात्मा गाधी प्रतिमा व पार्क लगाने की अनुमति मागी है। पत्र में महात्मा गाधी की याद में बनाए गए पार्क का भी जीर्णोद्धार करना चाहती है। पत्र संस्था के संयोजक बलराम गुप्ता के नेतृत्व में लिखा गया।

पत्र में कहा गया है कि पलवल रेलवे स्टेशन महात्मा गाधी का यादों को संजोए हुए है। वर्ष 1919 में अंग्रेजी हुकुमत द्वारा लगाए गए रालेट एक्ट के विरोध में महात्मा गाधी द्वारा चलाए गए सत्याग्रह आदोलन के दौरान उनकी पहली गिरफ्तारी पलवल रेलवे स्टेशन से हुई थी। इसके बाद नेताजी सुभाष चंद बोस ने पलवल में महात्मा गाधी सेवा आश्रम की नींव रखी थी। संस्था के पदाधिकारियों ने माग की है कि उन्हें अपने खर्चे पर राष्ट्रपिता की यादों से नई पीढी को अवगत कराने के लिए स्टेशन पर उनकी प्रतिमा लगाने की माग की है।