# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
रेलवे ट्रैक पर अज्ञात ने रखा पत्थर चालक को लगाने पड़े इमरजेंसी ब्रेक

रोहतक-झज्जर-रेवाड़ीरेलवे लाइन के माच्छरौली गांव के पास किसी शरारती ने बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक पर एक बड़ा पत्थर रख दिया। कुछ देर बाद ट्रैक पर सीएनजी ट्रेन आई। यह गनीमत रही कि ट्रेन चालक ने पत्थर देखकर ब्रेक लगाए दिए अन्यथा ट्रेन पटरी से उतर सकती थी। बता दें कि डेढ़ माह पहले भी इसी ट्रैक पर किसी ने इसी तरह की शरारत की थी। 

इस मामले की सूचना तब मिली जब बुधवार सुबह 8.27 बजे सीएनजी सवारी रेलगाड़ी रोहतक से रेवाड़ी जा रही थी। तभी गाड़ी चालक को लाइन पर पत्थर रखे हुए दिखाई दिये। जब चालक ने गाड़ी के ब्रेक लगाए उस समय तक ट्रेन पत्थरों तक पहुंच गई थी, लेकिन ट्रेन छोटे पत्थरों से टकरा गई और बड़ा पत्थर गाड़ी की धड़धड़ाहट से लाइन के साथ गिर गया। घटना के बाद रेल करीब दस मिनट तक खड़ी रही। गाड़ी चालक प्रीतम ने पत्थर हटाकर इसकी सूचना रेलवे स्टेशन अधीक्षक को दी। बाद में लाइन का निरीक्षण करने के बाद रेलगाड़ी को रेवाड़ी के लिए रवाना कर दिया गया।