# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
राज्य स्तरीय युवा समारोह के नृत्य में द्वितीय स्थान पर रही सीआरएसयू की टीम

चौ. रणबीर ¨सह विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने स्पो‌र्ट्स एंड यूथ वेलफेयर हरियाणा सरकार के तत्वावधान में कैथल में हुए तीन दिवसीय राज्य स्तरीय युवा समारोह में बेहतर कला प्रर्दशन कर समूह नृत्य व ¨हदी एंकाकी में राज्य स्तर पर द्वितीय स्थान पर रहे। इसके लिए विद्यार्थियों को समूह नृत्य के लिये इनाम स्वरूप डेढ़ लाख रुपये की इनाम राशि, ट्रॉफी व प्रमाण-पत्र दिया गया वहीं एंकाकी में द्वितीय स्थान के लिए 75 हजार की इनामी राशि, ट्राफी एवं प्रमाण-पत्र मिले।

सीआरएसयू के वीसी प्रो. आरबी सोलंकी ने टीम को बधाई देते हुए कहा कि इसी तरह की मेहनत करते रहें, भविष्य में इससे भी ज्यादा आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में भाग लेने से विद्यार्थियों में आत्मविश्वास बढ़ता है और कार्य को बेहतर करने की समझ पैदा होती है। रजिस्ट्रार डा. राजबीर ¨सह ने विजेता विद्यार्थियों को कहा कि इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने से क्रिएटिविटी बढ़ती है। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने से विद्यार्थियों की प्रतिभा में निखार आता है। इस दौरान विश्वविद्यालय के यूथ वेलफेयर से कल्चरल कॉर्डिनेटर डा. पवन बख्शी, शारीरिक शिक्षा विभाग से डा. मुकेश कुमार ने प्रतिभागी विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया व टीम के साथ इंचार्ज के रूप में साथ रहे।