News Description
सजना सजनी को लाया उड़नखटोले से

शादियों में फिजूलखर्ची रोकने पर जोर दिया जा रहा है, मगर कई लोग हैं जो अभी भी शादी-विवाह को स्टेटस ¨सबल मानकर खर्च करते हैं। बसई में शनिवार को एक ऐसी ही शादी हुई। दूल्हा जितेंद्र कटारिया नूंह के गांव फतेहपुर चौरासी गांव से अपनी दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचे। बसई में जितेंद्र की घुड़चढ़ी के बाद हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई। पूरे गांव के ऊपर से हेलीकॉप्टर ने चक्कर लगाया और फूलों की बारिश की गई। मौके का फायदा उठाते हुए गांव के युवाओं ने हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी भी ली।

गांव से दूल्हा हेलीकॉप्टर में सवार होकर ससुराल पहुंचा। शादी समारोह पूरा होने तक हेलीकॉप्टर गांव में बनाए गए हेलीपैड पर खड़ा रहा। विदाई के बाद दुल्हन वर्षा पिया के साथ हेलीकॉप्टर अपनी ससुराल पहुंची। दोनों गांवों में जहां यह शादी कौतूहल का विषय बनी रही वहीं कटारिया परिवार के लिए यह अनुभव नया नहीं है। जितेंद्र के बड़े भाई अमित पहलवान भी हेलीकॉप्टर से ही दुल्हन लाए थे। अमित की शादी गांव मांडोठी जिला झज्जर में हुई थी। अमित राष्ट्रीय स्तर के पहलवान रह चुके हैं।

जितेंद्र की शादी इनेलो नेता समुंद्र ¨सह की बेटी से हुई है। शादी समारोह में हरियाणा विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत, पूर्व विधायक गंगाराम, शहीदा खान तथा सतीश धारीवाल, देवेंद्र सरपंच, संजय कबलाना, नरेंद्र टोकस, राजकुमार सहरावत, अशोक जेलदार, दीपक धारीवाल, राजू, सत्यनारायण नेहरा भूड़का समेत काफी लोग मौजूद रहे।