# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
डीएन स्कूल की खेल स्पर्धा में पटेल हाउस बना ओवर ऑल चैंपियन

गांवसमैण के डीएन सरस्वती स्कूल की तीन दिवसीय खेल कूद प्रतियोगिता संपन्न हो गई। जिसमें उम्दा खेल का प्रदर्शन कर पटेल हाउस ने टैगोर हाउस को पछाड़ते हुए ओवर ऑल चैंपियन का खिताब जीता। वहीं अंडर 19 लड़कों में अमन लड़कियों में शीतल तथा अंडर 14 लड़कों में दिनेश लड़कियों में प्रवीना बेस्ट प्लेयर चुने गए। 

 

सर्कलकबड्डी के अंडर 19 में लड़कियों में पटेल हाउस ने टैगोर हाउस को 16 के मुकाबले 14 अंकों से तथा लड़कों में शिवाजी हाउस ने पटेल हाउस को 15 के मुकाबले 13 अंकों से पराजित किया। इसी प्रकार खो खो के अंडर 19 में पटेल हाउस ने शिवाजी हाउस को 6 के मुकाबले 4 तथा अंडर 14 में टैगोर हाउस ने गांधी हाउस को 7 के मुकाबले 5 अंकों से मात दी। रस्सा कसी में पटेल हाउस ने शिवाजी हाउस को पछाड़ा। लंबी कूद में पटेल हाउस का अमन विजेता शिवाजी हाउस का सचिन उपविजेता रहा जबकि लड़कियों के अंडर 19 में प्रीति अंडर 14 में प्रवीना विजेता बनी। विभिन्न दौड़ वर्गों में भी पटेल हाउस के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। स्कूल चेयरमैन धर्मपाल, प्रबंधक महेंद्र शर्मा, निदेशक राजेश शर्मा वाइस प्रिंसिपल कुलदीप ने विजेताओं को सम्मानित किया।