# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
आबियाना वसूली में नंबरदारों ने किया सराहनीय कार्य : सिंह

आबियानावसूली में जाखल उपतहसील के सभी गांवों में नंबरदारों ने उल्लेखनीय कार्य किया है। कोई भी ऐसा गांव शेष नहीं रहा है जिसमें आबियाना वसूली बकाया हो। यह बात नायब तहसीलदार महाबीर सिंह ने सोमवार को नंबरदार एसोसिएशन जाखल की बैठक लेते हुए नंबरदारों से कही। 

नायब तहसीलदार ने बताया कि उनके अंतर्गत 21 गांवों से आबियाना वसूली का कार्य होता है। फसली सीजन 2017 में रबी की फसल का आबियाना 100 फीसदी वसूल किए जाने पर बाकायदा उपायुक्त की ओर से भी इसकी सराहना की गई है। जिसमें बताया गया है कि सभी गांवों से नंबरदारों द्वारा आबियाना वसूली करने में विशेष कार्य किया गया है। उन्होंने सभी 54 नंबरदारों को इसका श्रेय देते हुए नंबरदारों का आभार जताया है। बैठक में नंबरदारों से उनकी शिकायतें एवं समस्याओं भी सुनीं। इस मौके पर नंबरदार एसोसिएशन जाखल प्रधान विनय चावला, उपप्रधान जसविंद्र सिंह, सचिव बलदेव सिंह चांदपुरा, जनक सिंह जाखल गांव, लाभ सिंह उदयपुर, रामकुमार सिधानी आदि नंबरदार मौजूद थे।