News Description
तीन दिवसीय गीता जयंती महोत्सव आज से, तैयारियां पूरी

अतिरिक्त उपायुक्त अजय ¨सह तोमर ने सोमवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव की तैयारियों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर एसडीएम ओमप्रकाश देवराला तथा नगराधीश मनीष फौगाट भी मौजूद थे। दादरी में उपायुक्त विजय कुमार सिदप्पा के मार्गदर्शन में 28 से 30 नवंबर तक प्रथम जिला स्तरीय अंतर राष्ट्रीय गीता महोत्सव मनाया जा रहा है।

स्थानीय सरदार झाड़ू ¨सह चौक के समीप राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में इस महोत्सव के दौरान प्रदर्शनी, सांस्कृतिक कार्यक्रम, शोभा यात्रा, गीता पर आधारित सेमीनार का भव्य आयोजन किया जा रहा है। अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि प्रदर्शनी में शामिल होने वाले विभाग व संस्थाएं अपनी उपलब्धियों और योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे। इसी प्रकार सेमीनार में जिले के प्रबुद्ध नागरिक गीता की वर्तमान समय में प्रासंगिकता को लेकर अपना वक्तव्य रखेंगे।

शोभा यात्रा शानदार स्वरूप में तीस नवंबर को दोपहर दो बजे निकाली जाएगी। अतिरिक्त उपायुक्त अजय ¨सह तोमर ने गीता महोत्सव की व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को आवश्यक प्रबंधों में कोई कमी नहीं रहने देने के निर्देश दिए। इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी प्रकाश फौगाट, जयप्रकाश सभ्रवाल, धर्मबीर ¨सह इत्यादि उपस्थित थे