# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
कुश्ती में स्वर्ण विजेता विशांत का बराही में सम्मान

महाराष्ट्रके धुली में हुए 63वें नेशनल स्कूल गेम्स 2017-18 में अंडर-17 कुश्ती में गांव बराही के विशांत छिल्लर ने स्वर्ण पदक हासिल किया है। पदक जीतने की खुशी में सोमवार को गांव में ग्रामीणों ने नोटों फूलों की मालाओं से स्वागत कर सम्मानित किया। वार्ड 18 के पार्षद युवराज छिल्लर ने बताया कि विशांत ने अंडर-17 कुश्ती प्रतियोगिता में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। इससे पहले वह कई अन्य प्रतियोगिताओं में भाग लेकर पदक जीत चुका है। 

विशांत गांव के बलजीत अखाड़े में पहलवानी करता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में अभ्यास कर रहा है। इस मौके पर बलजीत खलीफा, नरेश, बल्ले, रमेश प्रधान, विशाल, पप्पू, दयाचंद, भूपे, नान्हा, रविंद्र, सतपाल, अमित, मीनू, नरेंद्र, कपिल, रणजीत आदि मौजूद रहे।