# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
त्रिवेणी को हरा यूनिवर्सल स्कूल ने जीती कबड्‌डी चैंपियनशिप

छुछकवासके पैरामाउंट सीनियर सेकंडरी स्कूल में जिलास्तरीय अंडर -19 कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसमें सहोदय कॉम्पलेक्स के अंतर्गत आने वाले सभी स्कूलों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में यूनिवर्सल स्कूल गोरिया, पैरामाउंट स्कूल छुछकवास, कैंब्रिज स्कूल, बीएसएम बहादुरगढ़, त्रिवेणी स्कूल बहादुरगढ़, गोल्डन वैली, एमआर हसनपुर आदि लगभग दो दर्जन स्कूलों ने भाग लिया।

यूनिवर्सल विद्यालय की टीम ने चार लीग मैच जीतते हुए फाइनल में जगह बनाई। इसके अलावा स्कूल टीम ने फाइनल में त्रिवेणी स्कूल बहादुरगढ़ को बड़े स्कोर से मात देते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया। टीम में शामिल 12वीं श्रेणी के छात्र अजय पुत्र ओमबीर गोरिया को बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड दिया गया। सोमवार को विद्यालय में पहुंचने पर टीम सदस्यों का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान विद्यालय निदेशक महेंद्र सिंह, प्राचार्या सुमेधा भाकर,कोच सुरेश खोरड़ा आदि मौजूद रहे।