# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
राजपूत समाज ने जताया पद्मावती फिल्म का विरोध

बावल: राजपूत समाज ने सोमवार को यहां के हंस रिसोर्ट में सभा की और फिल्म पद्मावती को लेकर अपना विरोध जताया। भाजपा के मीडिया प्रकोष्ठ से जुड़े सूरजपाल अम्मू सहित राजपूत समाज के कई नेताओं ने सभा में शिरकत की। वक्ताओं ने कहा कि फिल्म ने राजपूत समाज के सम्मान को ठेस पहुंचाई है।

राज्य में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन करेंगे और हमारा विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक की फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध नहीं लग जाएगा। सभा में महिलाएं भी पहुंची। युवकों की संख्या भी काफी अधिक थी। सूरजपाल अम्मू ने कहा कि हिन्दु साहित्य व संस्कृति से छेडछाड करना हम बर्दास्त नहीं करेंगे। राजपूत क्षत्राणी पद्मावती पर आधारित फिल्म के निर्माताओं ने हिन्दु संस्कृति के इतिहास के साथ छेडछाड की है। राजपूत समाज व करणी सेना प्रत्येक जिले में पंहुचकर विरोध प्रर्दशन जारी रखेगे ।

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भवानी ¨सह ने कहा कि राजस्थान के किसी भी दुर्ग में फिल्म बनाने कि अनुमति नही दी गई । प्रांरभ से चल रहे विरोध के उपरांत भी राजपूताना समाज को तार-तार करने की कोशिश की गई है। जब तक इस फिल्म को कचरे के डब्बे में नही डाला जाएगा तब तक इसका विरोध होगा। 

इस मौके पर अन्य समाज के प्रमुख लोग भी थे। वक्ताओं ने ब्राह्मण समाज सहित सभी छत्तीस बिरादरी के सहयोग का आभार व्यक्त किया।