# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
परिषद ने काटे चालान, दुकानदार पहुंचे एसडीएम कार्यालय

होडल : शहर के विभिन्न स्थानों पर अतिक्रमण के चलते प्रशासन दुकानदारो को सौंपे गए नोटिस व चालान काटे जाने के मामले को लेकर बाजार के सैकडों दुकानदार एसडीएम प्रीति से मिलने के लिए उनके कार्यालय पहुंचे। एसडीएम के बैठक में व्यस्त होने के कारण दुकानदारों की मुलाकात नहीं हो सकी।

शहर के विभिन्न बाजारों व पुराने जीटी रोड पर हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ नगर परिषद व लोक निर्माण विभाग द्वारा नोटिस एवं जुर्माना किए जाने जैसी कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बाजार में सरकारी जगहों पर किए जा रहे अतिक्रमण के मामले को एसडीएम प्रीति ने गंभीरता से लेते हुए अतिक्रमण अभियान चलाया। जिसके बाद दुकानदारों में हडकंप व्याप्त है। इसी मामले को लेकर पिछले दिनों नगर परिषद द्वारा सैकड़ों दुकानदारों के चालान काटे गए।

इसी मामले को लेकर सोमवार को सैंकडों दुकानदार एकत्रित होकर एसडीएम प्रीति से मिलने कार्यालय पहुंचे लेकिन अधिकारी आवश्यक मी¨टग में होने के कारण नहीं मिल सकीं। इस अवसर पर रमेशचंद, राकेश कालड़ा, पार्षद मोहित कालड़ा,मदनलाल मेहंदीरत्ता, सेवाराम मंगला,बल्लीराम कालड़ा,रॉकी ,धीरज बांगा, प्रसादीलाल मुख्य रुप से मौजूद थे।