# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
चोर-लुटेरों के लिए मुफीद नगरी साबित हो रहा पलवल

पलवल : चोर-लुटेरों के लिए पलवल मुफीद नगरी साबित हो रहा है। रविवार को भी तीन स्थानों पर घरों में सेंध लगाकर लाखों रुपये के सामान की चोरी व हथीन में दो लाख रुपये की लूट के मामले सामने आए। हालांकि होडल में एक लूट के मामले में पुलिस का दावा है कि चोरी की गलत सूचना दी गई थी, तथा ज्यादातर सामान घर में ही बरामद हो गया। इसके अलावा चोर दो मोटरसाइकिलों को भी चोरी कर ले गए।

पहले मामले में कैंप थाना क्षेत्र स्थित फ्रैंडस कालोनी निवासी दिनेश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह 25 नवम्बर को परिवार के साथ रिश्तेदारी में गए हुए थे। जब अगले दिन वह वापस घर आए तो देखा मकान के ताले टुटे हुए हैं, तथा अंदर सामान फैला हुआ है। पीड़ित ने जब मकान की तलाशी ली तो पता चला कि उसमें से करीब 50 हजार रुपये की नकदी तथा करीब चार लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात गायब थे।

होडल में हुई वारदातों में बाईसी मोहल्ला निवासी नरेश मेहदीरत्ता के बेटे गौरव की मंगलवार को शादी होनी तय हुई है। रविवार को गौरव के परिजन उसकी सगाई करने के लिए फरीदाबाद गए हुए थे। जब वह देर रात घर लौटे तो उन्होंने अपने घर का ताला टूटा देखा ,जहां सभी सामान अस्त व्यस्त पडा हुआ था और घर के अंदर रखी अलमारी के ताले भी टूटे हुए थे। घर में चोरी की सूचना मिलते ही आसपास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। जब लोगों ने गली में देखा तो चोरी हुई एलईडी तो कुछ दूरी पर मिल गई, लेकिन नगदी व आभूषण नहीं मिल सके। नरेश ने बताया कि अज्ञात चोर उनके घर से लगभग 60 हजार रुपये की नगदी व सोने की आभूषण चुराकर ले गए।