News Description
अंबेडकरचौक के पास से गुब्बारों और बच्चों की गेंदों से लदा एक थ्री व्हीलर पहुंचा

संविधाननिर्माता समिति सदस्य चौ. रणबीर सिंह हुड्डा के जन्मदिवस पर रविवार को जहांआरा स्टेडियम में शूटिंग बाल वॉलीबाल स्मैशिंग 100 मीटर की लड़कों की दौड़ का आयोजन किया। 

प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक गीता भुक्कल ने किया। अपने संबोधन में उन्होंने खिलाडिय़ों से आह्वान किया कि वे खेल को खेल भावना से खेलें। प्रतियोगिता परिणामों में 100 मीटर दौड़ में अंडर 10 आयुवर्ग में तुषार को पहला, हितेष को दूसरा हिमांशु को तीसरा स्थान मिला। अंडर 15 में नवीन को प्रथम, आकाश को द्वितीय अनीश को तृतीय स्थान मिला। अंडर 14 में सुरेंद्र पुनिया प्रथम, मोहित द्वितीय प्रत्यक्ष तृतीय रहा। 

स्मैशिंग में दुल्हेड़ा ने बहू 

झोलरी को हराया 

अंडर19 में अंकित न्यौला ने प्रथम रवि कुमार खेड़ी खुम्मार ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 19 वर्ष से ऊपर वर्ग में साहिल को पहला हार्दिक को दूसरा स्थान मिला। शूटिंग बाल में 8 टीमों ने स्मेशिंग में 16 टीमों ने भागीदारी की। फाइनल मुकाबले में खेड़ी आसरा ने खेड़ी आसरा बी टीम को हराकर चैंपियनशिप जीती। फाइनल मैच के अतिथियों में कृष्ण कुमार रूहिल, नरेश कटारिया, सतीश ठाकरान, सतबीर दलाल शामिल रहे। वॉलीबाल स्मैशिंग के फाइनल में दुल्हेड़ा बहू झोलरी के बीच हुए मुकाबले में दुल्हेड़ा टीम प्रथम रही। शूटिंग में मांगावास ने झज्जर को हराया। मैच में एडवांटा अस्पताल के चेयरमैन राजेंद्र शर्मा ग्लोबल अस्पताल के डायरेक्टर सुरेंद्र सिंह गौड़ विशिष्ट अतिथि नाहर सिंह, डा. सुनील जाखड़, मनोज हुड्डा, डा. रामप्रकाश अहलावत मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रहे।