News Description
BIG BOSS से बाहर आ नाइट शो नहीं करेगी सपना, मां ने किया खुलासा

हरियाणवी डांसर व सिंगर सपना चौधरी सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन-11 से बाहर हो चुकी हैं। dainikbhaskar.com बता रहा है कि शो से बाहर आने के बाद अब सपना अपने प्रोफेशन में कौन सा चेंज लाने वाली हैं। दरअसल जब सपना शो से बाहर किए जाने के लिए नॉमिनेट हुई तो हमने सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी से बता की थी। नीलम चौधरी का कहना है कि घर से बाहर आने के बाद सपना कोई भी नाइट डांस प्रोग्राम नहीं करेगी। वह नाइट में सिर्फ जागरण में जाएगी, किसी डांस प्रोग्राम में नहीं जाएगी। उनका कहना है कि सपना दिन के प्रोग्राम जरूर करेगी। मां बोली- बिग बॉस जीतकर भी डांस प्रोग्राम नहीं छोड़ेगी सपना...नीलम चौधरी का कहना है कि सपना को डांस की बदौलत ही पहचान मिली है। वह बिग बॉस जीतने के बाद भी डांस करना नहीं छोड़ेगी। 

- सपना की मां का कहना है कि सपना के बिग बॉस में चले जाने के बाद भी उसके डांस प्रोग्राम के लिए बुकिंग आ रही है। 

सपना की मां भी रही है सिंगर
- सपना की मां नीलम चौधरी भी अपने दिनों में सिंगर रही है। 
- नीलम चौधरी ने ही सपना को सिंगिंग सिखाई थी। 

सपना के प्रोग्राम में अकसर होता रहा है हंगामा
- सपना चौधरी के प्रोग्राम में अकसर हंगामा होता है। कई दफा तो पुलिस को लाठीचार्ज तक की नौबत आ जाती है। 
- बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा, यूपी, दिल्ली, राजस्थान और मध्यप्रदेश में पॉपुलर है। 
- उसके कई स्टेज शो में हंगामा हो चुका है, जिसके चलते बीच में ही प्रोग्राम खत्म करना पड़ा है। 

दिल्ली में पैदा हुई थी सपना
- सपना का जन्म दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। शुरूआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उसके पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। 
- 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। 
- सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।