News Description
आग में झुलसने से युवती की मौत, चार महीने पहले की थी लव मैरिज

काजला गांव में 19 साल विवाहिता पूजा की संदिग्ध परिस्थितियों में आग में झुलसने से मौत हो गई। रविवार को पूजा के ससुराल पक्ष के लोग सिविल अस्पताल में पहुंचे, वहीं पूजा की मां कोमल को भी अस्पताल बुलाया गया। मगर दोनों पक्षों के बयान दर्ज हो पाने के कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। अग्रोहा थाना से पुलिसकर्मी सिविल अस्पताल में मामले में बयान दर्ज करवाने पहुंचे। मगर मृतका की मां भाई ने कहा कि वह अपने परिवार एवं रिश्तेदारों से सलाह मशविरा के बाद शिकायत दर्ज करवाएंगे।

पुलिस के मुताबिक लांधड़ी वासी पूजा 29 जुलाई को 2017 घर से चली गई थी। परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद परिवार के लोगों ने धारा 346 गुमशुदगी का पर्चा दर्ज करा दिया था। इसके कुछ दिन वह वह काजला के एक युवक के साथ शादी करके लौटी तो 12 सितंबर को पुलिस ने गुमशुदगी का पर्चा कैंसिल कर दिया था।

पूजा की मां कोमल ने बताया कि वह लांधड़ी के रहने वाले हैं। उसकी बेटी पूजा ने चार महीने पहले ही काजला गांव निवासी राममेहर से लव मैरिज की थी। एक दिन पहले पूजा अपने पति के साथ मायके से गई थी। लेकिन रविवार सुबह ससुराल पक्ष के लोगों से सूचना मिली की पूजा अाग से झुलस गई है और वह सिविल अस्पताल में है। पूजा के ससुराल पक्ष के लोगों के अनुसार उसने मकान के चौबारे में अाग लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पूजा के पिता अन्य लोगों के पाने के कारण उसकी मां भाई ने सोमवार को मामले में बयान दर्ज करवाने की बात लिखकर दी है। पुलिस ने शव को सिविल के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।