# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
अनियंत्रित कार मेडिकल स्टोर में घुसी, चालक बाल-बाल बचा

रतिया-कुलांरोड पर एक कार अनियंत्रित होकर मेडिकल स्टोर में जा घुसी। गनीमत रही कि इस दौरान किसी को चोट नहीं आई, हालांकि मेडिकल स्टोर का फर्नीचर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस के अनुसार गांव सिंथला निवासी पवन कुमार दीवाना गांव के बिजली घर में सहायक लाइनमैन है। शनिवार देर रात वह रतिया अपने किसी रिश्तेदार के यहां कार में सवार होकर शादी में गया था। जब शादी समारोह से वापस लौट रहा था तो जैसे ही वह रतिया-कुलां रोड के समीप पहुंचा तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई और कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने मेडिकल स्टोर का शट्टर तोड़ते हुए मेडिकल स्टोर में जा घुसी। इस दौरान कार मेडिकल स्टोर का सामान क्षतिग्रस्त हो गया। 

रतिया निवासी पवन बंसल ने कुलां में अपनी मेडिकल स्टोर का काम करता है। शनिवार साढ़े 9 बजे वह मेडिकल स्टोर जैसे ही बंद करेंगे घर की तरफ लौट रहा था तो 15 मिंट बाद ही अनियंत्रित कार बंद मेडिकल का शटर तोड़ते हुए मेडिकल में जा घुसी। सारा फर्नीचर टूट गया। दवाइयां बिखर गई। गनीमत यह रही है कि इस दौरान किसी को कोई चोट नहीं आई। अगर मेडिकल स्टोर खुला होता तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।