# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
एसपी बोले, निरीक्षण के दौरान अब तक भट्‌टूकलां थाना ही रहा बेस्ट

एसपीदीपक सहारण ने रविवार शाम को बस स्टैंड का निरीक्षण किया। इस दौरान बस स्टैंड पर उन्हें सबकुछ ठीक-ठाक मिला। एसपी के बस स्टैंड पर आने की सूचना मिलते ही एसएचओ सुरेंद्र कंबोज मौके पर पहुंच गए। जहां बस स्टैंड चौकी संबंधित तमाम जानकारी ली और जो छोटी- मोटी कमियां मिली उन्हें दूर करने के लिए कहा। एसपी दीपक सहारण ने इस दौरान बताया है कि जिले में अब तक भूना, भट्‌टूकलां, टोहाना, रतिया, फतेहाबाद के थानों का निरीक्षण किया, लेकिन इनमें से सबसे बेस्ट थाना भट्‌टूकलां मिला। क्योंकि जिस समय भट्‌टूकलां थाने का निरीक्षण किया गया था तो उस समय भट्‌टूकलां एसएचओ सुरेंद्र कंबोज थे। वहीं एसपी ने ही एसएचओ सुरेंद्र कंबोज को बताया है कि अब वह भट्‌टूकलां नहीं बल्कि फतेहाबाद के सिटी थाना में उसका तबादला कर दिया। 

डॉ. सिया जिंदल मामले को लेकर जो शिकायत आरोपियों को लेकर दी गई है। उस मामले में डीएसपी रविंद्र तोमर द्वारा जांच की जा रही है। जल्द ही जांच पूरी हो जाएगी और कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं उन्होंने बताया है कि वह समय-समय पर औचक निरीक्षण थाना-चौकियों का करना जरूरी है। पुलिस कर्मचारी सचेत रहते और ड्यूटी के प्रति लापरवाही नहीं बरतें।