News Description
पवन इन्सां को सिरसा लेकर पहुंची पंचकूला एसआईटी

सिरसा : डेरा सच्चा सौदा के पूर्व प्रवक्ता पवन इन्सां को लेकर पंचकूला एसआइटी सिरसा पहुंची। टीम पवन इन्सां को डेरे में बनी उसकी कोठी में लेकर गई। कोठी पर कोई नहीं मिला। मगर टीम ने वहां से मोबाइल व कुछ कागजातों के अलावा 87 हजार रुपये की नकदी बरामद की। इसके बाद पवन इन्सां ने टीम को डेरा प्रमुख के रहने के स्थान तेरा वास की निशानदेही करवाई। टीम शनिवार देर शाम सिरसा पहुंची थी। यहां करीब तीन घंटे तक छानबीन करने के बाद टीम पवन इन्सां को लेकर वापस पंचकूला चली गई।

गौरतलब है कि पवन इन्सां को पंचकूला में 25 अगस्त को डेरा प्रमुख को हिरासत में लेने के बाद हुई ¨हसा का मुख्य आरोपी माना गया है। पंचकूला पुलिस ने ¨हसा के करीब तीन महीने बाद 20 नवंबर को पंजाब के लालडू क्षेत्र से पवन इन्सां को गिरफ्तार किया था। पवन इन्सां डेरा सच्चा सौदा की मीडिया ¨वग में भी प्रमुख पदों पर रहा है।

एसआइटी की टीम इंस्पेक्टर राकेश कुमार व जसपाल ¨सह के नेतृत्व में सबसे पहले सिरसा के सदर थाना पहुंची। यहां नायब तहसीलदार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। इसके बाद सदर थाना की टीम के साथ एसआइटी के सदस्य पवन इन्सां को लेकर डेरे में बनी उसकी कोठी पर पहुंची। डेरा प्रमुख के रहने के स्थान तेरा वास से पवन इन्सां के बारे में जानकारी ली गई। हालांकि टीम को तेरा वास से कुछ भी सामान नहीं मिला।