News Description
पूर्व मंत्री फूलचंद का निधन, कविता जैन ने दी श्रद्धांजलि

सोनीपत :हरियाणा गठन के बाद राव बीरेंद्र ¨सह सरकार में मंत्री रहे फूल चंद का रविवार सुबह निधन हो गया। 85 वर्षीय पूर्व मंत्री फूल चंद का सेक्टर-15 स्थित श्मशान घाट में अंत्येष्टि की गई। इस दौरान महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन सहित बड़ी संख्या में शहरवासी उनकी अंत्येष्टि में शामिल हुए और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।

1967 में साल्हावास से विधायक बनने के बाद राव बीरेंद्र ¨सह की सरकार में लोक निर्माण मंत्री रहे चौधरी फूल चंद का रविवार को सेक्टर-14 स्थित आवास पर निधन हो गया। वह यहां अपने पुत्र के साथ रहते थे। पूर्व मंत्री के निधन की सूचना मिलते ही विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता और शहर के गणमान्य लोगों ने उनके आवास पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने भी सेक्टर-15 स्थित श्मशान घाट पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए और उनके पुत्र संजय एवं नितिन को ढांढस बंधाते हुए कहा कि चौधरी फूलचंद ने राजनीति में आने के बाद भी अपनी छवि पर कोई आंच नहीं आने दी।

उन्होंने जीवन पर्यंत जनसेवा की और आमजन की मदद की। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी पूर्व मंत्री के निधन पर शोक जताया है और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।