# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
विवाद में सिविल डिफेंसकर्मी की चाकू घोंपकर हत्या

आदर्श नगर इलाकेमें अंडे के पैसे मागने केविवाद में बदमाशों ने सिविल डिफेंसकर्मी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान गोविंद (26) के रूप में हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गोविंद परिवार के साथ लालबाग इलाकेमें रहते थे। वह राजौरी गार्डन स्थित एसडीएम कार्यालय में सिविल डिफेंसकर्मी के रूप में तैनात थे। वह शनिवार रात 9 बजे अपने घर की ओर जा रहे थे। परमेश्वरी बाग के पास उन्हें उनके दोस्त महेश ने आवाज दी। उन्होंने देखा

कि अंडे की रेहड़ी के पास महेश, संतोष व सुमित को कुछ लड़कों ने घेर रखा है। ऐसे में वह वहा पहुंच गए और उन्होंने युवक को थप्पड़ मार दिया। उस युवक ने फोन कर अपने भाई सागर को भी बुला लिया। इसके बाद एक युवक ने गोविंद के सीने में चाकू घोंप दिया। उसे बचाने के लिए महेश आए तो उन पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में गोविंद को तीन बार चाकू लगे और लहूलुहान होकर वे जमीन पर गिर पड़े। वारदात के बाद हमलावर मौके से भाग गए।

आसपास के लोगों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को देकर दोनों घायलों को बाड़ा हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गोविंद की मौत हो गई। महेश की हालत स्थिर बताई जा रही है।