# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
किसानों के उत्थान के लिए कार्य कर रही है सरकार: सैनी

पलवल : भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राजकुमार सैनी ने कहा है कि भाजपा सरकार में किसान के उत्थान के लिए अनेक कार्य किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धान की पराली को भी व्यर्थ जलने से बचाने के लिए खरीदने का निर्णय लिया है। इससे वायु प्रदूषण नहीं होगा और किसानों को लाभ मिलेगा।

सैनी मोर्चा के जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यकर्ता बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉ.यशपाल मावई ने की।

इस मौके पर सैनी ने कहा कि सरकार में भ्रष्टाचार की दर कम होती जा रही है और किसानों को उनकी फसल का पूरा लाभ मिल रहा है। पार्टी कार्यकर्ता सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाए, जिससे अधिक से अधिक किसान योजनाओं का लाभ ले सकें। विशिष्ट अतिथि प्रकाश भाटी व लोकसभा प्रभारी बलदेव अलावलपुर ने कार्यकर्ताओं की हर बूथ के लिए जिम्मेवारी लगाई।

बैठक में डॉ.बीआर अंबेडकर व चौ.चरण ¨सह आदि महापुरुषों की जीवनी पर भी प्रकाश डाला गया। बैठक में मुख्य रूप से वीरपाल दीक्षित, नितिन शर्मा, मंदीप बैसला, लवनीत सौरोत, हरबीर शर्मा, धर्मेंद्र दीक्षित, विनोद बैसला, कृष्ण शर्मा, योगेश नोहवार, भारत शर्मा, अशोक पंडित, देवी लाल, विकास भड़ाना, भूपेंद्र नोहवार, दिनेश माहौली, अनिल शर्मा, सुखदेव शर्मा, नुमेश कुमार मुख्य रूप से मौजूद थे।