# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
गीता महोत्सव में हिस्सा लेंगे जिले के पांच सौ विद्यार्थी

कुरुक्षेत्र में होने वाले गीता महोत्सव के समापन समारोह में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय महेंद्रगढ़ के विद्यार्थी भी हिस्सा लेंगे। इसके लिए रविवार को विद्यार्थियों ने अभ्यास किया। प्राचार्य दिलबाग ¨सह की अध्यक्षता में विद्यार्थियों को श्लोक उच्चारण व योगाभ्यास करवाया गया।

मास्टर ट्रेनर राजेश शर्मा झाड़ली ने बताया कि कार्यक्रम में प्रदेशभर से 18 हजार विद्यार्थियों द्वारा मंत्र उच्चारण के साथ योगाभ्यास किया जाएगा। इसके लिए सभी विद्यार्थियों की एक लय होना जरूरी है। उन्होंने बताया कि जिला महेंद्रगढ़ से 500 विद्यार्थी 28 से 30 नवंबर तक आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसमें राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय से 30 विद्यार्थी, मॉडल संस्कृति विद्यालय से 50, डाइट महेंद्रगढ़ 120, भोजावास स्कूल से 50, सैनिक स्कूल नारनौल से 50, कन्या स्कूल नारनौल से 50, आरोही स्कूल मंढ़ाणा से 50, चंपा देवी स्कूल अटेली से 50, बिहाली स्कूल से 50 विद्यार्थी शामिल हैं।

इस अवसर पर उप-प्राचार्य परमानंद शर्मा, आचार्य ललित कुमार, वीरेंद्र, दिनेश कुमार व विजय कुमार भी मौजूद थे