News Description
136वीं जयंती पर दीनबंधु सर छोटूराम को जिलावासियांें ने किया नमन, बहादुरगढ़ में वित्त मंत्री कैप्टन

उपमंडल बादलीके गांव खेड़ीजट, दुल्हेंड़ा गुभाणा में छोटूराम जयंति पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। खेड़ीजट में कार्यक्रम की अध्यक्षता छोटूराम मिशन के अध्यक्ष जितेन्द्र गुलिया ने की। गुभाणा में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता नरेश कौशिक ने की। बादली में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रवण वेलफेयर एंड एजुकेशन सोसायटी के अध्यक्ष सुमीत कुमार ने की। कार्यक्रम की अध्यक्षता जयकिशन देशवाल दीपक देशवाल ने की। हवन यज्ञ कार्यक्रम में आहुति डाली गई। 

साल्हावास के स्कूल में विद्यार्थियों को बताए दीनबंधु के जीवन मूल्य 

इसीप्रकार एचडी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय साल्हावास में शुक्रवार को किसानों के मसीहा दीनबंधु सर छोटूराम की जयंती मनाई गई। समारोह में विद्यार्थियों ने अनेक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस अवसर पर एचडी ग्रुप संचालक रमेश गुलिया एवं बलजीत नेहरा, प्राचार्य डा. हितेश पौलस्त्य उपप्राचार्या कमलेश ढिल्लो ने सर्वप्रथम सर छोटूराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें प्रणाम किया विद्यालय प्राचार्य डा. हितेष पौलस्त्य ने छात्रों को उनके संघर्षपूर्ण जीवन से प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित किया। कंप्यूटर शिक्षक सुरेश कुमार एवं अंग्रेजी अध्यापक जसबीर सिंह ने भी सर छोटूराम के जीवन पर प्रकाश डाला। 

जाट आरक्षण समिति ने हवन कर 

जसिया रैली का दिया न्योता 

झज्जर| रहबरेआजम दीनबंधु सर छोटूराम की जयंती अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने झज्जर की धर्मशाला में मनाई। समिति के प्रधान जितेंद्र धनखड़ की अगुवाई में समिति सदस्यों ने सर छोटूराम की प्रतिमा स्थल की साफ-सफाई की इसके बाद माल्यार्पण किया। इस अवसर पर छोटूराम धर्मशाला के प्रधान वेद सिंह, चिंटू छारा, कुलदीप सिंह, कृष्ण जैतपुर, बलवान खेड़ी,सूबेदार सुरजन सिंह, जगजीत कबलाना, संदीप मारौत, जगवीर गुढा, रविंद्र कबलाना,मिट्ठू भदानी,सुभाष मौजूद रहे। इस मौके पर समिति सदस्यों ने 26 नवंबर को जसिया में होने वाली सर छोटूराम संस्थान के शिलान्यास रैली के बारे में लोगों को निमंत्रण दिया।