# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
गांवखाई शेरगढ़ में अवैध रूप से बनाए गए शराब के ठेके को हटाए जाने की मांग को लेकर बसपा नेताओं कार्य

गांवखाई शेरगढ़ में अवैध रूप से बनाए गए शराब के ठेके को हटाए जाने की मांग को लेकर बसपा नेताओं कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एसडीएम के माध्यम से उपायुक्त को ज्ञापन प्रेषित किया। 

बसपा के जिलाध्यक्ष रविंद्र बाल्याण ने बताया कि पिछले काफी दिनों से इस ठेके को हटाए जाने की बात पर विवाद चल रहा है। बड़ागुढ़ा के खंड विकास अधिकारी ने स्वयं गांव में जाकर जांच पड़ताल की थी और सरपंच की सहमति से शराब ठेके के लिए 2 मरले भूमि उपलब्ध करवाई गई थी। इसके बावजूद संबंधित शराब ठेकेदार ने वहां से ठेका नहीं उठाया जिससे पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में ग्रामीणों ने एसडीएम से मुलाकात भी की थी मगर अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बसपा इस मामले को गंभीरता से ले रही है। अगर यहां से इस शराब ठेके को हटाया गया तो 26 जून को उपायुक्त कार्यालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा। बसपा के जिला प्रभारी मूलचंद राठी ने कहा कि इस सरकार में जहां संविधान की मूल भावना के साथ खिलवाड़ हो रहा है वहीं आम जनमानस को परेशानी में डाला जा रहा है जिसका बसपा विरोध करती है। उन्होंने कहा कि आम जनता की समस्या को समझते हुए जिला प्रशासन को काम करना चाहिए। 

शराब ठेका हटाने की मांग को लेकर बहुजन समाज पार्टी के नेता और कार्यकर्ता एसडीएम को ज्ञापन सौंपने पहुंचे।