# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
गांवखाई शेरगढ़ में अवैध रूप से बनाए गए शराब के ठेके को हटाए जाने की मांग को लेकर बसपा नेताओं कार्य

गांवखाई शेरगढ़ में अवैध रूप से बनाए गए शराब के ठेके को हटाए जाने की मांग को लेकर बसपा नेताओं कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एसडीएम के माध्यम से उपायुक्त को ज्ञापन प्रेषित किया। 

बसपा के जिलाध्यक्ष रविंद्र बाल्याण ने बताया कि पिछले काफी दिनों से इस ठेके को हटाए जाने की बात पर विवाद चल रहा है। बड़ागुढ़ा के खंड विकास अधिकारी ने स्वयं गांव में जाकर जांच पड़ताल की थी और सरपंच की सहमति से शराब ठेके के लिए 2 मरले भूमि उपलब्ध करवाई गई थी। इसके बावजूद संबंधित शराब ठेकेदार ने वहां से ठेका नहीं उठाया जिससे पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में ग्रामीणों ने एसडीएम से मुलाकात भी की थी मगर अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बसपा इस मामले को गंभीरता से ले रही है। अगर यहां से इस शराब ठेके को हटाया गया तो 26 जून को उपायुक्त कार्यालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा। बसपा के जिला प्रभारी मूलचंद राठी ने कहा कि इस सरकार में जहां संविधान की मूल भावना के साथ खिलवाड़ हो रहा है वहीं आम जनमानस को परेशानी में डाला जा रहा है जिसका बसपा विरोध करती है। उन्होंने कहा कि आम जनता की समस्या को समझते हुए जिला प्रशासन को काम करना चाहिए। 

शराब ठेका हटाने की मांग को लेकर बहुजन समाज पार्टी के नेता और कार्यकर्ता एसडीएम को ज्ञापन सौंपने पहुंचे।