# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
आलू-चम्मच दौड़ में वीना देवी प्रथम

महिलाएवं बाल विकास विभाग की ओर से शुक्रवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के मैदान में खंड स्तरीय ग्रामीण महिला खेलकूद प्रतियोगिता कराई गई। प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के तौर पर नायब तहसीलदार सुरेंद्र मेहता ने भाग लिया। अध्यक्षता कार्यवाहक सीडीपीओ महेंद्र कौर ने की विशिष्ट अतिथि के तौर पर एसडीएम कार्यालय के अधीक्षक अशोक छाबड़ा, प्रिंसिपल जितेंद्र पाल, सुपरवाइजर निशु चिलाना, हरदीप कौर, ओमवती शामिल हुए। खेलकूद प्रतियोगिता में विभिन्न आयु वर्ग की सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया। 

30 से 45 वर्ष की महिलाओं की मटका दौड़ में कृष्णा देवी भरपूर प्रथम, सर्वजीत कौर बाड़ा द्वितीय, सुनीता देवी रतिया तृतीय रही। आलू चम्मच दौड़ में जाखन दादी की वीना देवी प्रथम, वार्ड नंबर 15 की मनोज रानी द्वितीय, वार्ड नंबर 15 की बबली तृतीय रही। 

100 मीटर रेस में जाखन दादी की वीणा रानी प्रथम, सुखमनपुर की पूजा रानी द्वितीय, भरपूर सरोजबाला तृतीय रही। 300 मीटर रेस में हंसगा की रेणू बाला प्रथम, सुखमनपुरी की गीता रानी द्वितीय लाली की उर्मिला रानी तृतीय रही। 400 मीटर में रेणूबाला हंसगा प्रथम, गीता सुखमनपुर द्वितीय, उर्मिला लाली तृतीय रही। साइकिल रेस में गीता सुखमनपुर प्रथम, रजनी रत्ताखेड़ा द्वितीय सुमन प्लाट बाहमणवाला तृतीय रही।