News Description
डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, पिता के साथ बैठे किशोर की मौत

अपनेपिता के साथ बाइक पर जा रहे एक 14 वर्षीय किशोर को तेज गति से रहे एक डंपर ने कुचल दिया। हादसे में किशोर ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि उसका पिता मामूली रूप से चोटिल होकर हादसे में बाल -बाल बच गया। घटनाक्रम के अनुसार बेरी के बैठ्यान पाना का रहने वाला सतबीर शुक्रवार को अपने पुत्र 14 वर्षीय तरुण के साथ प्लाट में गया था। जब दोनों प्लाट से वापस बाइक से घर लौट रहा था तभी घर के नजदीक गली के चौराहे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक पर पीछे बैठा तरुण डंपर के नीचे गया। हादसे के बाद आरोपी डंपर चालक मौके पर अपना वाहन छोड़कर फरार हो गया। बेरी चौकी प्रभारी मुकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी हैै। मृतक तरुण का पिता सतबीर सिंह एक निजी स्कूल की बस पर ड्राइवर है। हादसे में मारा गया तरुण दो बहनों का इकलौता भाई था। हादसे के बाद बड़ी संख्या में वाहन घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। लंबा जाम लगने पर पुलिस ने पहले रोड सुचारू कराया। चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर दिया है 

बहादुरगढ़ | गांवरोहद के नजदीक कार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस को दी शिकायत में रोहद निवासी सतीश ने कहा है कि रोहद बाइपास पर उसका ढाबा है। रात करीब आठ बजे वह टहलते-टहलते रोहतक-दिल्ली रोड की तरफ चला गया। इस दौरान एक युवक सड़क क्रास कर रहा था। तभी वह एक तेज गति से रही कार की चपेट में गया। हादसे में उसे काफी चोट आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

पिता बोला, नहीं चलाए कोई लापरवाही से वाहन 

बेटेकी मौत पर सुबकते हुए पिता सतबीर ने लोगों से अपील की दुबारा किसी के साथ इस तरह की घटना घटित हो उसके लिए कस्बे के लोगों को जागरूक होना और इन हादसों पर अंकुश लगाने के लिए आगे आना होगा। रिहायशी इलाकों में भारी वाहनों के चलने पर पाबंदी लगनी चाहिए। 

शॉर्टकटके चक्कर में गांव के रास्ते से निकलते हैं वाहन 

वाहनचालक शार्टकट मारने के चक्कर में बैठान पाना के इन प्लाटों वाले रास्ते से वाहन निकाल लेते हैं। कई बार वाहन चालक टोल बचाने के चक्कर में वाया डीघल निकलने की बजाए अपने वाहनों का रूख इन बाहरी रास्तों से कबुलपुर रोड की तरफ कर देते लोगों ने इन वाहनों पर रोक लगाने की मांग की है।