News Description
पेयजल लाइन लीक होने से सड़क पर भरा पानी

तावडू :जल ही जीवन है। जल है तो कल है। ये बातें भले ही किसी किताब व दीवार पर लिखी बड़ी सीख देती हों। लेकिन तावडू में जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के सामने ये बातें कोई मायने नहीं रखती। क्योंकि यहां इन बातों की बीच सड़क पर धज्जियां उड़ रही हैं।

शहर के रेवाड़ी रोड पर सर छोटूराम नगर के बाहर जनस्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते हजारों लीटर पानी यूं ही बहता नजर आ रहा है। इसके अलावा पास्को ऑटोमोबाइल के सामने भी पेयजल की लाइन लीकेज होने से राष्ट्रीय राजमार्ग 71बी पर गड्ढे बने हुए हैं। जिसके चलते जीवनदायी पानी की बर्बादी तो हो ही रही है साथ ही आने जाने वालों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लीकेज होने के कारण पानी की सप्लाई भी दूषित होती है। सुशील सहरावत, टीकम चंद गोयल, सुरेश भारद्वाज,सन्नी मेंहदीरत्ता, मुन्ना ¨सगला व किशन ¨सह धारीवाल का कहना है कि इस लीकेज के चलते सड़क का भी टूटना शुरू हो गया है। दूषित पेयजल सप्लाई हो रही है। लेकिन प्रशासन है कि इस तरफ ध्यान ही नहीं दे रहा है। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि इसे रोका जाए।

किन्हीं कारणों से इसमें देरी हो गई थी, आज ही कर्मचारियों को भेजा हुआ है। शहर के अंदर जहां भी लीकेज की समस्या है उन्हें एक- दो दिन में ठीक करा दिया जाएगा