News Description
डाकघर के खराब सरवर पर उपभोक्ताओं ने जताया रोष

कालांवाली:कालांवाली के डाकघर में कुछ दिनों से खराब चल रहे सर्वर सिस्टम ठीक न होने पर शुक्रवार को उपभोक्ताओं ने डाकघर के समक्ष एकत्रित होकर रोष जताया और विभाग से शीघ्र ही सिस्टम को ठीक करवाने की मांग की।

डाकघर में उपभोक्तओं के रुपये आदि जमा करवाने पहुंचे एजेंट शाम लाल, मुकेश कुमार, डॉ. शशि अरोड़ा, जगदीश राय व उपभोक्ताओं ने बताया कि वे डाकघर के एजेंट है और उपभोक्ताओं के कार्य करवाने के लिए जब डाकघर में आते है तो यहां पर सर्वर सिस्टम खराब होने के कारण उन्हें वापस जाना पडता है। उन्होंने बताया कि सरवर सिस्टम कुछ दिनों से खराब है लेकिन विभाग के अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि सरकार पूरे काम को ऑनलाइन कर रही है ताकि उपभोक्ताओं को कोई परेशानी न आए लेकिन सिस्टम खराब होने के कारण उपभोक्तओं को सुविधा की जगह दुविधा का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सिस्टम के बार-बार खराब होने को लेकर जब विभाग के एक अधिकारी से बात की तो उसने कोई संतोषजनक जबाव नहीं दिया।

उन्होंने सरकार से मांग की है कि डाकघर में खराब चल रहे सिस्टम को सही तरीके से ठीक करवाया जाए ताकि उपभोक्ताओं को बार-बार परेशानी का सामना न करना पड़े। इस संबंध में डाकपाल व अधिकारी से संपर्क करना चाहा तो उन्होंने फोन नहीं उठाया