News Description
बौखलाहट में उल्टे-सीधे बयान दे रहे हैं सीएम : हुड्डा

सोनीपत: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र  हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल द्वारा की गई टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि यह उनकी बौखलाहट का नतीजा है। इस सरकार के पास बताने के लिए तो कुछ है नहीं, इसलिए उल्टे-सीधे बयान देकर सीएम लोगों का ध्यान बंटाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि इससे भ्रष्ट और घोटालेबाज सरकार आज तक प्रदेश में नहीं बनी है। उन्होंने कहा कि माइ¨नग मामले में तो सीधे सीएम कार्यालय तक का नाम आया है, बावजूद इसके सरकार जीरो टालरेंस इन क्रप्शन का राग अलापती है। पूर्व सीएम यहां एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने जाट आरक्षण के संदर्भ में कहा कि सरकार ने पहले दिन से ही जाटों को गुमराह किया है। पहले प्रधानमंत्री ने बुलावा भेजा और फिर उनके आरक्षण की पैरवी तक नहीं की। उन्होंने कहा कि अगर सरकार चाहती, तो उनके फार्मूला को लागू करती। उन्होंने किसी का आरक्षण नहीं छेड़ा है और न ही किसी को आरक्षण के बिना छोड़ा है, लेकिन सरकार की नीयत इस बारे में साफ नहीं है।

इस मौके पर उनके साथ विधायक जयतीर्थ दहिया, जगबीर मलिक, श्रीकृष्ण हुड्डा प्रो. वीरेंद्र ¨सह, अनिल ठक्कर, रवि परूथी, सुरेंद्र दहिया, प्रदीप सांगवान, प्रदीप गौत्तम, कमल हसीजा, मनोज रिढाऊ, संजय बड़वासनी, अनिल गौड, भूपेंद्र मलिक, अनूप मलिक आदि मौजूद थे।