# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
प्रतिबंध के बावजूद कचरे में लगाई आग, धुएं से आमजन घंटों बेहाल

रोहतक :नगर निगम की ओर से शहर में कचरा जलाने पर लगाए गए प्रतिबंध के बावजूद शुक्रवार को शहर में एक जगह कचरा जलाया गया। जिससे कई घंटे धुआं उठता रहा और लोग बेहाल रहे। लोगों ने बताया कि पुरानी आइटीआइ के पास कचरा डाला गया था।

नगर निगम ने कचरा जलाने पर प्रतिबंध लगा रखा है। लेकिन उसके बावजूद भी यहां पर कचरे में आग लगाई गई। जिससे उठने वाले धुएं ने लोगों को परेशान कर दिया। लेकिन नगर निगम की ओर से किसी ने भी यहां आकर नहीं देखा। कचरे में आग किसने लगाई, इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। लेकिन राहगीरों का कहना है कि कचरे से लंबे समय तक धुआं उठता रहा। वहीं धुएं के कारण राहगीरों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों का कहना है कि निगम की ओर से इस दिशा में ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। इसी कारण यह समस्या खड़ी हुई है। इस धुएं के कारण बच्चों व बीमार लोगों को सबसे अधिक दिक्कतें हो रही हैं।

नगर निगम की ओर से भिवानी रोड पर कचरा प्रबंधन प्लांट बनाया गया है। शहर का सारा कचरा वहीं ले जाया जाता है। जहां कचरे से खाद भी बनाई जा रही हैं ।