# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
फतेहाबाद की बेटी ने चमकाया प्रदेश का नाम

राष्ट्रीय 63 वीं स्कूली प्रतियोगिता में फतेहाबाद की बेटी ने हरियाणा का नाम चमकाया है। छत्तीसगढ़ में आयोजित च्वाई क्वांडो अंडर 14 में एलपाइन स्कूल की छात्रा जसनूर कौर ने कांस्य पदक जीता है। जसनूर कौर ने हरियाणा की तरफ से प्रतियोगिता में भाग लिया। इससे पहले जिला तथा प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता था। जिला में इसकी जानकारी मिलते ही जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी संगीता बिश्नोई ने अभिभावकों व स्कूल स्टाफ को बधाई दी।

एइइओ गौरीशंकर ने बताया कि छतीसगढ़ के बिलासपुर में नेशनल च्वाई क्वांडो प्रतियोगिता हो रही है। जिसमें प्रदेश व जिला में गोल्ड मेडल जीत चुकी जसनूर कौर हरियाणा की तरफ से प्रतियोगिता में भाग लिया। बुधवार को हुई आयोजित हुई प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता है।