# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
बिजली निगम के उपभोक्ता सेवा केंद्र में 2 दिन में आई 33 शिकायतें

हरियाणाबिजली वितरण निगम के 33 केवी सब स्टेशन कार्यालय में उपभोक्ता सेवा केंद्र का शुभारंभ किया गया है। जिसमें उपभोक्ता अपनी शिकायत दर्ज करवाकर उसका समाधान करवा सकेंगे। 

उपभोक्ता सेवा केंद्र के कर्मचारी प्रेम जसविंद्र ने बताया कि बुधवार से शुरू हुए उपभोक्ता सेवा केंद्र के शुरू होने से उपभोक्ताओं को राहत मिलेगी और उनकी शिकायत का प्राथमिकता से समाधान होगा। उन्होंने बताया कि पहले दिन 18 उपभोक्ताओं की शिकायतें आई जबकि गुरुवार को 15 शिकायतें आई, जिन्हें कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को भेज दिया गया है। बता दें कि उपभोक्ता सेवा केंद्र शुरू होने से पहले निगम उपभोक्ताओं को शिकायतें दर्ज करवाने के लिए भटकना पड़ता था परंतु अब शिकायतकर्ताओं के लिए राहत भरा अहसास है कि उन्हें अब भटकने की बजाय एक स्थान पर ही अपनी शिकायतें दर्ज करवानी पड़ेगी। इस सेवा केंद्र पर बिजली बिल, बिजली मीटर में खराबी, नया लगवाने तथा बिजली आपूर्ति बाधित, लोड बढ़वाने या घटवाने आदि को लेकर उपभोक्ता किसी भी प्रकार की निगम से जुड़ी शिकायत दर्ज करवाई जा सकती है।