News Description
हत्थे चढ़ा वन कर्मचारियों पर हमला करने वाला खैर तस्कर

यमुनानगर : वन विभाग के कर्मचारियों पर हमला करने के बाद फरार चल रहे खैर तस्कर को डिटेक्टिव स्टाफ ने बिलासपुर के शिव चौक से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। जबकि एक आरोपी को देसी कट्टा के साथ जगाधरी के फतेहपुर पुल के पास से पकड़ा है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

डिटेक्टिव स्टाफ के इंचार्ज जयपाल ने बताया कि गत 11 नवंबर को गांव जाटोंवाला से खैर की अवैध लकड़ी से भरा एक कैंटर चौराही से निकलना था। कैंटर को पकड़ने के लिए गुप्त सूचना के आधार पर धर्मकोट के पास नाकाबंदी की थी। कुछ देर बाद कैंटर आता दिखाई दिया। उसके पीछे एक स्कार्पियो भी थी। जब टीम ने रूकने का इशारा किया तो कैंटर चालक ने वन विभाग की गाड़ी में टक्कर मार दी व वन कर्मचारियों पर कैंटर चढ़ाने का प्रयास किया। आरोपी कैंटर को वहीं छोड़ स्कार्पियो कार में बैठ कर फरार हो गया था। तब इसका मामला थाना बिलासपुर में दर्ज किया गया था। आरोपियों को पकड़ने का जिम्मा डिटेक्टिव स्टाफ को दिया गया।

टीम ने इस मामले में बृहस्पतिवार को बिलासपुर के शिव चौक से चिकनवाला निवासी ताजमोहम्मद उर्फ लल्लू को गिरफ्तार कर लिया। टीम ने स्कार्पियो को भी कब्जे में लिया है। अभी आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।