# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
उपभोक्ताओं को दी बैंकिंग योजनाओं की जानकारी

विद्यालय शिक्षाविभाग हरियाणा पंचकूला के तत्वाधान में बुधवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित की गई। इसमें गुडगांव डिविजन के 6 जिलों से आए विज्ञान शिक्षकों ने ‘विज्ञान की विषय सामग्री विकास के लिए सहमति’ विषय पर मंथन किया। कार्यशाला में डीईओ धर्मवीर बल्डोदिया शिक्षा विभाग के प्रोजेक्ट ऑफिसर डॉ. उमेश गुप्ता ने वर्कशीट तथा एक्टिविटीज के माध्यम से विज्ञान विषय सामग्री को और भी अधिक रुचिकर बनाने पर जोर दिया। साथ ही शिक्षकाें को सकारात्मक सहयोग देने विज्ञान प्रयोगशालाओं को सुचारू रूप से चलाने का आह्वान किया। डीएसएस चंद्रप्रकाश स्कूल प्राचार्य रामचंद्र ने सभी का आभार जताया। इस अवसर पर जगबीर सिंह, सुंदर सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

प्रधानचेतराम सैनी ने सभा के प्रबंधक शशी भूषण सैनी पर आरोप लगाए है कि राजनीति दबाव बनाकर यह मामला दर्ज कराया गया है। इसकी निष्पक्ष जांच होने पर सच्चाई सामने जाएगी। डेढ़ साल बाद यह आरोप लगाया जा रहा है जबकि इस दौरान अनेक बार बैठकें हो चुकी हैं। उस समय क्यों नहीं उठाया गया। फरवरी 2018 में सभा का चुनाव है इसलिए यह छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। आरोप लगाने वालाें के पास कुल 35 में से 7 मेंबर है।