News Description
रोहतक व जींद में होने वाले रैलियों के मद्देनजर एसएसपी ने ली जिले के सभी थाना प्रबंधकों व चौकी प्र

आगामी 26 नवंबर को रोहतक के गांव जसिया तथा जींद में होने वाली अलग-अलग रैलियों के मद्देनजर झज्जर जिला में पुलिस की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे। पूरे जिला में जनसंपर्क अभियान सहित संदिग्ध एवं संवेदनशील स्थानों पर कड़ी निगरानी व सुरक्षा के व्यापक प्रबंध करने के लिए एसएसपी बी सतीश बालन द्वारा कड़े दिशा-निर्देश किए गए हैं। झज्जर जिला से रोहतक व जींद की तरफ जाने वाले सभी मार्गों पर सुरक्षा के मद्देनजर हथियारों सहित आवश्यक साजो-सामान से सुसज्जित सुरक्षा बल के जवानों को तैनात किया जाएगा। यह आदेश मंगलवार को लघु सचिवालय झज्जर स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हुई बैठक में प्रवर पुलिस अधीक्षक बी सतीश बालन द्वारा जिला के सभी थाना प्रबंधकों व चौकी प्रभारियों को दिए गए। मी¨टग में जिला की वर्तमान कानून एवं व्यवस्था सहित वर्तमान हालात का जायजा लिया गया।

----

अशांति फैलाने या हुड़दंग कर व्यवस्था को नहीं करने दिया जाएगा खराब : यदि किसी प्रकार से असामाजिक शरारती तत्वों ने अशांति फैलाने या हुड़दंग बाजी करके व्यवस्था को खराब करने की कोशिश की तो ऐसा बिल्कुल नही होने दिया जाएगा। जिला में यदि कोई शरारती तत्व किसी तरह की जोर जबरदस्ती करके तनाव उत्पन्न करने अथवा शांति व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

----

कराई जाएगी वीडियोग्राफी : आगामी 26 नवंबर को राष्ट्रीय राजमार्गों सहित अन्य संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा के मध्येनजर वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। जिला के सभी थाना प्रबंधक, सीआईए, स्पेशल स्टाफ तथा सभी चौकी प्रभारी अपने अपने इलाका में कड़ी चौकसी व निगरानी रखेंगे। सएसपी बी सतीश बालन ने बैठक में सभी थाना प्रबंधकों , स्पैशल स्टाफ , सीआईए व चौकी प्रभारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि जिला में 26 नवंबर को यातायात को निर्बाध एवं सुरक्षित चलाये रखने व आमजन की सुरक्षा को लेकर हर संभव कदम उठाते हुए चप्पे-चप्पे पर कड़ी निगरानी रखी जाए। उन्होंने कहा कि अपराधिक एवं असामाजिक शरारती तत्वों की गतिविधियों पर पर कड़ी निगरानी रखते हुए उनकी अशांति फैलाने की किसी भी तरह की हरकत पर तुरंत कड़ी कार्रवाई की जाए। असामाजिक तत्वों को किसी की सूरत में बख्शा नही जायेगा।

-----

पर्याप्त संख्या में बेरीकेट्स उपलब्ध कराने के निर्देश :

एसएसपी बी सतीश बालन ने बैठक में उपलब्ध बेरीकेट्स का जायजा लेते हुए यातायात को सुचारू बनाए रखने सड़क हादसों को रोकने व सड़क सुरक्षा तथा नाकाबंदी हेतु पर्याप्त संख्या में बेरीकेट्स उपलब्ध कराने के निर्देश किए। उन्होंने कहा कि बैरीगेट्स की कमी को जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। नए फो¨ल्डग बैरीकेट्स जल्द ही स्थानीय पुलिस को उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। फो¨ल्डग बैरीगेट के साथ-साथ एलईडी डिस्प्ले भी मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने यातायात थाना प्रबंधक सहित सभी थाना प्रबंधकों व चौकी प्रभारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि सभी पीसीआर गाड़ियों में तीन तीन फो¨ल्डग बैरिकेट्स रखे जाएं ताकि आपात समय में कहीं पर भी नाकाबंदी की जा सके। इस अवसर पर बैठक में डीएसपी हंसराज, डीएसपी अजमेर ¨सह, डीएसपी जीतेंद्र कुमार, डीएसपी भगतराम व सुरक्षा शाखा प्रभारी निरीक्षक चंद्रवीर, जिला निरीक्षक सतपाल ¨सह, जिला के सभी थाना प्रबंधक, स्पेशल स्टाफ, सीआईए झज्जर व बहादुरगढ़ प्रभारी तथा चौकियों के प्रभारी शहीद अन्य पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे।