# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
ये मेरा हरियाणा, यहां कृष्णा ने गीता सुनाई...

आदर्शगर्ल्स कॉलेज भूना में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संस्थान के मुख्य सलाहकार एससी बिश्नोई मुख्यातिथि मौजूद रहे। अध्यक्षता प्रिंसिपल नरेश शर्मा रामनिवास वर्मा ने संयुक्त रूप से की। संचालन वाइस प्रिंसिपल मीनाक्षी रानी महेंद्र शर्मा ने किया। 

समारोह के दौरान छात्रा पूजा ने दिन दिल के काले मानस गैल्लां, बोलण मैं भी टोटा सै....पर जबरदस्त नृत्य किया। छात्रा मीना और मोहिनी ने इंग्लिश मीडियम पढ़ी लिखी. पर दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। छात्रा मोनिका सुशीला ने आज मैं नच्चणा मोहन दे नाल गीत पर राधाकृष्ण की झांकी प्रस्तुत की। 

भाषणमें तनीशा रही दूसरे स्थान पर 

रतिया |गीता जयंती के अवसर पर आयोजित सीनियर जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता में पीएल जिंदल कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों ने जिला स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में भाषण प्रतियोगिता में तनीशा ने द्वितीय भवनीत तृतीय प्रश्नोतरी प्रतियोगिता में हरविंद्र, रवनीत, स्नेहा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रात कालीन प्रार्थना सभा में स्कूल की प्रबंधकीय समिति के सदस्य तरसेम जिंदल, मोहन जैन प्रिंसिपल रेखा अहलावत ने विजेता बच्चों अध्यापकों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।