# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
शिक्षकों की कमी से गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल में जड़ा ताला

आखिरकार स्कूल में शिक्षकों की कमी से परेशान गांव रूंधी के ग्रामीणों ने बुधवार को सुबह स्कूल गेट पर ताला जड़ ही दिया और शिक्षा विभाग के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। करीब दो घंटे के बाद सदर थाना प्रभारी सुमन अपनी खटारा पीसीआर में धक्के लगवाते हुए गांव पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। बाद में खंड शिक्षा अधिकारी ज्ञान ¨सह तेवतिया मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझा कर ताला खुलवाया। उन्होंने मौके पर ही एक गणित अध्यापक की तैनाती करने और जल्द ही सभी शिक्षकों की कमी को दूर करवाने का आश्वासन दिया।

 गांव के स्कूल में विज्ञान, गणित, चित्रकला, संस्कृत आदि विषयों के शिक्षकों के पद काफी समय से रिक्त पड़े हैं। साथ ही स्कूल में चौकीदार व चपरासी के पद भी रिक्त पड़े हैं, जिसके कारण स्कूल की सफाई व सुरक्षा भी रामभरोसे है। ग्रामीणों ने 14 नवंबर को जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन देकर स्कूल में शिक्षकों की तैनाती और अन्य समस्याओं को दूर करवाने की मांग की थी। तब 21 नवंबर तक समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया गया था, परंतु समस्या का समाधान नहीं हुआ। जिस पर बुधवार को ग्रामीणों ने स्कूल में ताला जड़ दिया।