# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
तीर्थ नाथ जनकल्याण मंच का गठन

महादेवअमरनाथ सेवा समिति एवं राधा कृष्ण सेवा समिति की ओर से मेन बाजार में श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम 26 नवंबर तक चलेगा। पहले दिन महिलाओं ने पुरानी गोशाला से लेकर पंडाल तक कलश यात्रा निकाली गई। कार्यक्रम में कथा व्यास साध्वी शक्ति पुरी महाराज ने प्रवचन किए। उन्होंने कहा कि अगर हमारे मन में द्वेष है या फिर हम अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए ही भक्ति करते हैं तो उस भक्ति का कोई फायदा नहीं है, प्रभु की भक्ति के लिए मनुष्य का मन आईने की तरह साफ होना जरुरी है। उन्होंने कहा कि इंसान को फल की इच्छा किए बिना कर्म करना चाहिए। धन दौलत के बल पर कभी भी प्रभु को नहीं पाया जा सकता। 

महादेव अमरनाथ सेवा समिति एवं राधा कृष्ण सेवा समिति की तरफ से श्रीमद्भागवत कथा आयोजन को लेकर निकाली गई कलश यात्रा में शामिल श्रद्धालु। 

भूना | गांवनहला में सामाजिक कार्यों को लेकर एक एनजीओ का गठन किया गया है। जिसका सर्वसम्मति से नाम तीर्थ नाथ जनकल्याण मंच रखा गया। तीर्थ नाथ जनकल्याण मंच की नई कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। जिसमें रोहताश कुमार जांगड़ा को सर्वसम्मति से प्रधान चुन लिया गया। वहीं उपप्रधान सुरज मल मैडल, सचिव कृष्ण कुमार पंच, कोषाध्यक्ष अमन सिंह राधो, प्रवक्ता मास्टर भूप सिंह अनिल कुमार को बनाया गया है। जांगड़ा ने बताया कि मंच के सदस्य गांव में सामूहिक समस्याओं को लेकर प्रशासन के तालमेल से समाधान करवाने का प्रयास करेंगे। इसके अलावा सामाजिक समस्याओं का भी समाधान लोगों के सहयोग से किया जाएगा।