# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
अजीत नगर में जनस्वास्थ्य विभाग ने सुनीं ग्रामीणों की समस्याएंं

जनस्वास्थ्यविभाग ने सोमवार को गांव अजीत नगर में ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान के लिए गांव के ग्राम सचिवालय में ग्रामीण स्तरीय खुला दरबार लगाया गया। खुले दरबार मे गांव के लोगों की पेयजल समस्याएं सुनी गई। समस्याए सुनने के लिए विभाग के जेई सुभाष कुमार शामिल हुए। जल संरक्षण अभियान के जिला संयोजक शर्मा चंद लाली, सरपंच लखविंदर राम, सक्षम युवा टीम के सदस्य बलजीत सिंह, मीना रानी, राजविंद्र कौर, सोनू अरोड़ा, छिंद्रपाल आदि मौजूद थे। ग्रामीणों ने गांव में स्वच्छ साफ पेयजल उपलब्ध करवाने की मांग की। 

जेई सुभाष चंद्र ने कहा कि विभाग का मुख्य मकसद ग्रामीणों को साफ स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाना है। ग्रामीण अपने अवैध पेयजल कनेक्शनों को वैध करवाएं।