# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
पैसे की कमी से जूझ रही जिले की गोशालाएं

कैथल: जिले में बनी 17 गोशाला पैसों की कमी से जूझ रही हैं। गोशालाओं की देखभाल और समस्याओं के निदान के लिए बनाया गया गो सेवा आयोग भी धरातल पर फेल नजर आता है। जिले की सभी गोशालाओं में अभी सिर्फ 15 हजार गायों को ही छत मिली हुई है। बाकी छह हजार अभी भी बेसहारा हैं। गोशालाओं के प्रधान से बातचीत में यह बात स्पष्ट हो जाती है कि सरकार सिर्फ दावे ही कर रही है।

ये सिर्फ चंदे और गायों से मिलने वाले दूध के आसरे ही चल रही हैं। हर साल इन गोशालाओं को लाखों रुपये की कमी से जूझना पड़ता है। अगर सरकार गोशाला और गोवंश के लिए संजीदगी से काम करे तो न गाय सड़कों पर ही दिखाई देंगी और न ही उनके इस तरह अपमानित होना पड़ेगा।