News Description
राधा बन BF के साथ करती थी डांस, प्रेमी ने दफनाने को पहले ही खोदा था गड्ढा

).चार दिन से लापता आर्टिस्ट शालू के मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सॉल्व कर लिया है। शालू की हत्या उसके प्रेमी ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर की थी और आरोपियों ने हत्या से पहले ही उसे खेत में गड्ढा खोदकर दफना दिया था। मुख्य आरोपी शुभम ने बताया कि उसका शालू के साथ 3 साल से अफेयर चल रहा था। वह उसे अपने साथ रात्रि जागरण में लेकर जाता था। जहां झांकियों में वह कृष्ण बनता था तो शालू राधा बनकर उसकेपुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी शुभम ने बताया कि पिछले दिनों से शालू उससे शादी करने का प्रेशर बनाए हुए थी। लेकिन इससे उनके घर वाले नाराज थे। इसलिए उसने शादी से बचने के लिए शालू को रास्ते से हटाने की सोची।

- उसने अपने दोस्त शिवम, दीपक उर्फ दीपू व मंगल से सलाह मशविरा कर उसकी हत्या करने की साजिश रची। साजिश के तहत ही वे उसे 15 जून को जागरण में ले जाने की बात कहकर घर से लाए थे।
- वारदात वाले दिन आरोपी उसे लेकर वे जलालपुर कलां गांव के रहने वाले ईश्वर के खेत में कोठे के पास आरोपियों ने गड्ढा तैयार किया था। यहां पर चारों ने मिलकर शालू पर चाकुओं से वार कर उसकी हत्या कर दी। शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए उन्होंने गड्ढे में शव को दफना दिया। बाद में वे वहां से खिसक आए।
 
आईटीआई में लिया एडमिशन
- मृतका की मां भतेरी देवी ने बताया कि शालू उसकी सबसे छोटी बेटी थी। वह जागरण कार्यक्रमों में झांकियां निकालते समय कलाकार की भूमिका निभाती थी। हालांकि उसने डूमरखा की आईटीआई में ब्यूटी पार्लर ट्रेड में एडमिशन लिया हुआ था।
- मगर पिछले समय से वह वहां नहीं जा रही थी। शुभम का उनके घर अक्सर आना जाना रहता था। लेकिन उसे कभी यह शक नहीं हुआ कि उसकी बेटी का यही एक दिन हत्यारा बनेगा।
- वह तो आर्टिस्ट बेटी की वजह से उसकी इज्जत करती थी लेकिन उस जालिम ने तो उसकी लाडली को हमेशा के लिए खो दिया है।
- उन्हें अपनी बेटी से उम्मीद थी कि वह एक दिन बड़ी कलाकार बनकर नाम रोशन करेगी। लेकिन पहले ही जालिमों ने उसकी हत्या कर मौत की नींद सुला दिया।

- बता दें, शालू अपनी तीन बहनों में सबसे छोटी और इकलौते भाई मनीष की लाडली बहन थी।साथ डांस करती थी। BF पर बना रही थी शादी का प्रेशर ...