# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
BF ने खिलाड़ी GF के साथ बनाया MMS, साढ़े तीन साल तक किया ब्लैकमेल

.गोरेगांव स्थित स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) की महिला खिलाड़ी के साथ ज्यादती करने का मामला सामने आया है। साथी खिलाड़ी ने वीडियो बनाया और साढ़े तीन साल तक उसे ब्लैकमेल करता रहा। युवती ने रोहतक पुलिस से शिकायत की तो शून्य पर केस दर्ज कर डायरी रातीबड़ पुलिस को भेज दी है।

टीआई अशोक गौतम के मुताबिक 25 वर्षीय युवती हरियाणा के रोहतक जिले की रहने वाली है। जुलाई 2013 में उसने गोरेगांव स्थित साई में दाखिला लिया था। साई परिसर में रहकर वह तैयारी करती थी। साथ में रहने वाला सुनील कुमार मोहली भी यहीं खिलाड़ी था। आरोप है कि वर्ष 2013 में सुनील ने युवती के साथ ज्यादती कर वीडियो बना लिया। उस वक्त आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसे चुप करवा लिया। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। जनवरी 2017 में युवती रोहतक चली गई। यहां भी आरोपी ने अपनी हरकतें कम नहीं कीं। शादी की बात पर वह टाल जाता था। परेशान होकर युवती ने रोहतक पुलिस से शिकायत की।