News Description
पुलिस की छापेमारी में सात मोटरसाइकिलें बरामद

फिरोजपुर झिरका: गुरुग्राम में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले अभिषेक नाम के युवक को गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की टीम ने अल सुबह शहर के वार्ड नंबर 11 से गिरफ्तार कर सिटी चौक ले गए।

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर सात चोरी की मोटरसाइकिलों को अलग-अलग ठिकानों से बरामद कर लिया। पुलिस आरोपी सहित एक अन्य युवक को पूछताछ के लिए अपने साथ गुरुग्राम ले गई है।

उक्त बाइक चोर ने इन मोटरसाइकिलों को फिरोजपुर झिरका में कई लोगों को छह से सात हजार रुपये में बेच दिया था। पुलिस इन सभी लोगों से भी गहनता से पूछताछ कर रही हैजानकारी के अनुसार पालम विहार स्थित क्राइम सेल की एक टीम गुरुवार को यहां पहुंची। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने गुरुग्राम से आधा दर्जन से अधिक मोटरसाइकिलों को चोरी किया था।

जिन मोटरसाइकिलों को चोर द्वारा यहां लोगों को बेचा गया था, उक्त लोग फिरोजपुर झिरका रजिस्ट्रेशन का नंबर लगाकर फर्जी तरीके से इन बाइकों का इस्तेमाल धड़ल्ले से कर रहे थे। जिससे स्थानीय पुलिस और रजिस्ट्रेशन ऑथोरिटी भी गच्चा खा गए, इसमें एक बात साफ है कि इस पूरे मामले ने पुलिस के क्राइम रोकने के दावों की पोल खोल दी है