News Description
खराब स्ट्रीट लाइटें ठीक कराने में जुटा नगर पालिका

नूंह: गुरुग्राम-अलवर हाइवे पर लगी स्ट्रीट लाइटों की अब नपा प्रशासन सुध लेने लगा है। लंबे समय से खराब स्ट्रीट लाइटों की सुध नहीं ली गई। मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के 17 व 18 नवंबर को नूंह आगमन को लेकर नपा प्रशासन हरकत में आ गया। अब नपा प्रशासन हाइवे पर लगी खराब स्ट्रीट लाइटों को ठीक करने में जुटा है।

हाइवे व नलहड़ रोड पर लंबे समय से स्ट्रीट लाइटें खराब है। शाम होते ही हाइवे व मेडिकल रोड पर अंधेरा छा जाता। बिन स्ट्रीट लाइट जले शहर अंधेरे में डूब जाता है, लेकिन मुख्यमंत्री के आने व शासन-प्रशासन हरकत में आ गया। कमियों को पूरा करने में जिला प्रशासन जुटा हुआ हैखराब स्थिति को ठीक कराया जा रहा है। बाजार से अतिक्रमण हटाया जा रहा है। इसके अलावा सभी विभाग के अधिकारी अपनी कमियों को पूरा करने में जुटे हुए है। मुख्यमंत्री द्वारा किसी अधिकारी-कर्मचारी पर कोई गाज न गिरे इसको लेकर सभी गंभीर होते दिखाई दे रहे हैं और रही-सही कमियों को पूरा कर रहे है।

लोगों का कहना है कि हाइवे व मेडिकल रोड की खराब स्ट्रीट लाइटों की नपा प्रशासन ने मुख्यमंत्री के आने पर ही सुध ली जा रही है। अन्यथा इस ओर न जाने कब तक ध्यान दिया जाता