News Description
तीसरे दिन भी अतिक्रमणकारियों पर चला पीला पंजा

फिरोजपुर झिरका : पिछले दो दिनों से शहर में चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के तीसरे दिन प्रशासन के अतिक्रमण विरोधी दस्ते ने शहर के मुख्य मार्गों सहित यहां की ऐतिहासिक किले की दीवार को अतिक्रमण मुक्त कराने की दिशा में अतिक्रमणकारियों को खदेड़ दिया गया।

करीब तीन से चार घंटे तक चले इस अभियान में दर्जनों लोगों का सामान जब्त कर अतिक्रमणकारियों के चालान काटे गए। एसडीएम अनीश यादव ने एक बार फिर लोगों को चेतावनी दी कि यदि लोगों ने सरकारी भूमि को खाली नहीं किया तो प्रशासन की यह कार्रवाई जारी रहेगी।

शहर के नेशनल हाईवे सहित यहां की ऐतिहासिक किले की दीवार पर पिछले लंबे समय से अतिक्रमण का जाल बिछा हुआ है। प्रशासन की तीन दिनों की कार्रवाई में करीब 100 से अधिक लोगों का सामान जब्त किया जा चुका है।

इसके अलावा प्रशासन द्वारा बार-बार चेतावनी देने के बाद भी सरकारी भूमि खाली नहीं कर रहे अतिक्रमणकारियों का चालान भी काटा गया है। वहीं प्रशासन की इस संदर्भ में लगातार की जा रही कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं नपा कर्मचारी धर्मपाल ने बताया कि एसडीएम के आदेश पर अतिक्रमण को लेकर प्रशासन की यह कार्रवाई जारी रहेगी। लोगों ने अवैध कब्जा नहीं छोड़ा तो आगे बड़ी कार्रवाई की जाएगी।