# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
मंत्री के भतीजे का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगने वाले 3 गिरफ्तार

हरियाणा के राज्य मंत्री नायब सैनी के भतीजे हनीश का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले चार भाइयों में से पुलिस ने तीन को काबू कर लिया है, जबकि एक फरार है। पुलिस का दावा है कि कॉलेज समय से ही हनीश के साथ इनकी रंजिश थी, जबकि इन आरोपियों ने एक लड़की का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर हनीश को बुलाया और वारदात को अंजाम दिया।
 
आरोपियों की पहचान खेड़की निवासी जसप्रीत, लवप्रीत और गांव रज्जूमाजरा निवासी विकास चिल्लर के रूप में हुई है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से तीनों को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा दिया। जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। उल्लेखनीय है कि बीते 17 जून को राज्य मंत्री नैसीब सैनी के भतीजे का कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया था। 
अपहरणकर्ताओं ने एक करोड़ की फिरौती मांगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यदि एक करोड़ देने में देरी की तो यह फिरौती दो करोड़ हो जाएगी। इसी शिकायत पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई की।