News Description
कांग्रेसियों ने लघु सचिवालय के बाहर किया प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लघु सचिवालय के बाहर अर्धनग्न होकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की संपत्ति व जीएसटी को लेकर प्रदर्शन किया व जगाधरी अनाज मंडी गेट के सामने अमित शाह के बेटे का पुतला फूंका। नेशनल हाईवे पर रोष मार्च निकालते हुए सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता लघु सचिवालय पहुंचे और नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस नेता व पूर्व पूर्व पंचायत समिति मेंबर रघुबीर ¨सह ¨छदा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता सोमवार सुबह जगाधरी अनाज मंडी गेट पर एकत्रित हुए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने यहां बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे का पुतला फूंका। कांग्रेस नेता रघुबीर ¨सह छिंदा ने बताया कि नोटबंदी से हमारे देश की अर्थव्यवस्था में कमी आई है और जीएसटी की दरें लागू होने से इस देश ंमें व्यापार खत्म हो गया है, जिससे की मंहगाई बढ़ चुकी है और इस देश का किसान, व्यापारी, मजदूर और सभी वर्ग इन जनविरोधी फैसलों से तंग आकर भारतीय जनता पार्टी को जड़ से उखाड़ फेंकने का मन बना चुका है। जीएसटी को जिस सामान पर कम किया है, वह आम आदमी के रोजमर्रा के जीवन में इस्तेमाल होनी वाला सामान नहीं है। सरकार ने जीएसटी को अब चुनाव के दौरान कम किया है, ताकि वह लोगों को जीएसटी में राहत देकर चुनाव जीत सके, लेकिन अब लोगों का मन भाजपा से भंग हो चुका है। इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे पर इतनी संपत्ति कहां से आई, इसकी जांच होनी चाहिए। भाजपा सरकार अपने घरों को भर रही है।

लोगों की फिक्र किसी को नहीं है। उन्होंने कहा कि आज आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करन पड रहा है, लेकिन भाजपा सरकार उन लोगों के बारे में सोचती नहीं, बस चुनाव में वायदे करने पर लगी हुई है। लेनिक आज तक वह वादे पूरे नहंी किए जाते। इसी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया।