News Description
पुलिसवालों की आंखों में मिर्ची स्प्रे डाल अस्पताल आए कैदी को भगा ले गए साथी

पंचकूला। पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया एक कैदी पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची स्प्रे डालकर फरार हो गया। फरार कैदी की पहचान दीपक के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में दीपक के कुछ साथी पहले से मौजूद थे, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। अम्बाला से पंचकूला लेकर गई थी पुलिस...प्राप्त जानकारी के मुताबिक कैदी दीपक व मोहित को पुलिस अम्बाला से पंचकूला सिविल अस्पताल लेकर पहुंची थी। यहां दीपक के कुछ साथी पहले से मौजूद थे। 

- मौका मिलते ही इन लोगों ने इमरजेंसी वार्ड के पास पुलिसकर्मियों व नर्स की आंखों में मिर्ची स्प्रे डाल दिया। इससे पुलिसकर्मी व 3 नर्स बेहोश हो गई। जिसके बाद वे दीपक को लेकर फरार हो गए। 
- दूसरा कैदी मोहित अभी पुलिस की गिरफ्त में है। दीपक को भिवानी में डकैती के मामले में गिरफ्तार किया गया था।
 
 
पुलिस मौके पर घायल पुलिसकर्मियों और नर्सों का चल रहा इलाज
- घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। घायल पुलिसकर्मियों व नर्सों का इलाज चल रहा है। 
वारदात की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस की अन्य टीम पहुंची और अस्पताल में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया। जबकि फरार कैदी दीपक और उसके साथियों की तलाश की जा रही है। वहीं मिर्ची पाउडर की चपेट में आई नर्सों का भी इलाज चल रहा है।