# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
आदेश वापस नहीं हुआ तो तो जेई छोड़ देंगे नौकरी

अंबाला : बिजली निगम ने अपने जूनियर इंजीनियर (जेई) की सैलरी से ट्रांसफार्मर का तेल कम होने से लेकर उसके गायब पा‌र्ट्स तक के पैसे काटने का फरमान जारी कर दिया है। इससे परेशान जेई ने शुक्रवार को विधायक और मंत्रियों को ज्ञापन देकर एक साथ नौकरी छोड़ देने चेतावनी दी है। उत्तर और दक्षिण हरियाणा के जेई 26 जून से अपना काम बंद कर देंगे। 

जेई 26 जून से किसी भी कार्य के लिए विभागीय स्टोर से कोई भी ट्रांसफार्मर इश्यू नहीं कराएंगे और न ही पुराने या खराब ट्रांसफार्मर को जमा कराएंगे। गर्मी के मौसम के चलते खराब होने वाले ट्रांसफार्मर को बदलने के लिए जेई को कागजी कार्रवाई करनी होती है उसे भी बंद कर दिया जाएगा। इससे किसी भी कालोनी में लगा हुआ ट्रांसफार्मर ठीक नहीं हो पाएगा। गर्मी के पीक सीजन में जेई के लामबंद होने से आम जनता की परेशानी बढ़ सकती है। प्रदेश भर के जेई ने हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन के बैनर तले एकजुट होकर अपने विरोध का बिगुल बजा दिया है।