# हरियाणा की मानुषि चिल्लर के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज         # चीन से तनाव के बीच आज सिक्किम में बॉर्डर का दौरा करेंगे आर्मी चीफ         # अब 200 रुपये के नोटों की छपाई शुरू, जल्द होंगे बाजारों में         # अंतरिक्ष में भारत की ऊंची छलांग, संचार उपग्रह जीसेट-17 का सफल प्रक्षेपण         # आजम खान का विवादास्पद बयान, प्राइवेट पार्ट काटकर सेना से रेप का बदला ले रही हैं महिला आतंकी         # मोदी के मंत्री व सांसद ने निकाली स्वच्छ भारत अभियान की हवा         # जुनैद हत्याकांड मामले में हरियाणा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 4 आरोपी गिरफ्तार         # मुंबई को दहलाने वाले मुस्तफा दौसा की हार्ट अटैक से मौत         # मोदी 2 दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे, शाम को राजकोट में करेंगे रोड शो         # 5 अगस्त को होगा उपराष्ट्रपति चुनाव, EC ने किया तारीखों का एलान        
Haryana Voice
kya aap modi sarkaar k 3 saal k karyakaal se khush hai
yes
no
don't know
no comments


View results
News Description
मांगें नहीं मानने पर प्रदेश भर में हड़ताल करने की चेतावनी, खराब ट्रांसफार्मर ठीक नहीं कराएंगे जे


केंद्रीयपरिषद एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के बैनर तले जेई के प्रतिनिधि मंडल ने डीसी शरणदीप कौर बराड़ और भाजपा अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता प्रो. गणेशी लाल को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की कि जले हुए ट्रांसफार्मर बदलने की एवज में ट्रांसफार्मर तेल पार्टस कम पाए जाने पर जो रिकवरी जेई/एएफएम के मासिक वेतन से की जा रही है, वह अन्यायपूर्ण है, उसे तुरंत प्रभाव से रोका जाए। 

सरकारपर वादाखिलाफी का आरोप 

जेईइंद्रजीत, राजकुमार, गुरलाल सिंह, प्रमोद सिंगला, सुनील कंबोज, अमर सिंह, ओमप्रकाश, रमन बांसल, सुरेंद्र शर्मा, बलदेव, बिंद्रमान ने कहा कि इससे पूर्व में भी सरकार को एक ज्ञापन दिया था, जिस पर सरकार ने 6 माह के अंदर इसे समाप्त करने का वायदा किया था। लेकिन उक्त वायदा आज तक पूरा नहीं किया गया है, जिससे एसोसिएशन सदस्यों में रोष है। उन्होंने बताया कि 26 मई 2017 को पूरे हरियाणा में जिला कमेटियों द्वारा अधीक्षण अभियंता के माध्यम से सीएमडी के नाम ज्ञापन देकर चेतावनी दी गई थी की यदि इसे समाप्त नहीं किया गया तो 26 जून 2017 से कोई भी जेई/एएफएम द्वारा पूरे हरियाणा में कहीं भी जले हुए ट्रांसफार्मर हैं, बदले नहीं जाएंगे और 15 दिन के अंदर 10 जुलाई 2017 से विभाग के सभी कार्यों का ज्याग करने के लिए मजबूर होंगे। उन्होंने बताया कि 26 जून से प्रतिदिन सुबह 10 बजे से 12 बजे तक प्रत्येक विभागीय स्टोर के सामने गेट मीटिंग कर रोष का इजहार करेंगे। 

जेई की जेब से हो ट्रांसफर रिपेयर का खर्चा, डीसी-भाजपा नेता को सौंपा ज्ञापन 

सिरसा। बिजली निगम के जेई अपनी मांग को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रो.गणेशी लाल को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते हुए। 

अंकुश पंडित बने भाजयुमो की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य